main page

सुशांत केस: सोशल मीडिया पर उड़ी मुंबई पुलिस की धज्जियां,ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ShameOnMumbaiPolice

31 July, 2020 11:01:02 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ महीने हो गया है लेकिन मुंबई पुलिस को इस जांच में अभी तक कुछ खास हाथ नहीं लगा। ऐसे में अब मुंबई पुलिस कई लोगों के शक के घेरे में आ गई। इतना ही नहीं सुशांत के पिता के बयान ने पुलिस की कार्यप्रणाली को कठघरे में खड़ा किया है।

मुंंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ महीने हो गया है लेकिन मुंबई पुलिस को इस जांच में अभी तक कुछ खास हाथ नहीं लगा। ऐसे में अब मुंबई पुलिस कई लोगों के शक के घेरे में आ गई। इतना ही नहीं सुशांत के पिता के बयान ने पुलिस की कार्यप्रणाली को कठघरे में खड़ा किया है।

Bollywood Tadkaसुशांत पिता कृष्ण कुमार सिंह का कहना है कि उनके बेटे के निधन के 40 दिन बाद भी मुंबई पुलिस कुछ खास हासिल नहीं कर पाई है, इससे कहीं न कहीं यह संदेश जाता है कि वह जानबूझकर कोई कार्रवाई करना नहीं चाहती। पिछले कई घंटे से सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की धज्जियां उड़ रही है ट्विटर पर हैशटैग ShameOnMumbaiPolice ट्रेंड कर रहा है और अब तक कई लोग लोग इस अभियान में शामिल हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर लोग लगातार मुंबई पुलिस को निशाना बनाया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि  पुलिस बॉलीवुड माफिया के आगे सरेंडर हो गई है, इसलिए दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।  देखें लोगों के ट्वीट्स ......

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 


sushant singh rajputsuicide caseshame on mumbai policetrendBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...