main page

'शर्म आनी चाहिए जिंदगीभर हमसे ही कमाया और दिया बस इतना' रजनीकांत का COVID रिलीफ मेंदान देख भड़के लोग

Updated 18 May, 2021 12:27:37 PM

कोरोना संकट में बी-टाउन के कई स्टार्स मदद के लिए आगे हैं। हर कोई अपने-अपने ढंग से इस लड़ाई में योगदान दे रहा है। हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने कोविड रिलीफ फंड में दान दिया जो खूब चर्चा में है। रजनीकांत ने तमिलनाडु मुख्यमंत्री कोविड रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए डोनेट किए। लेकिन लोग सभी रजनीकांत द्वारा दी गई रकम से खुश नहीं हैं और उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: कोरोना संकट में बी-टाउन के कई स्टार्स मदद के लिए आगे हैं। हर कोई अपने-अपने ढंग से इस लड़ाई में योगदान दे रहा है। हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने कोविड रिलीफ फंड में दान दिया जो खूब चर्चा में है। रजनीकांत ने तमिलनाडु मुख्यमंत्री कोविड रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए डोनेट किए। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में रजनीकांत, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन को कोविड रिलीफ के लिए 50 लाख का चेक थमाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं और चेक हाथ में लेकर तस्वीर भी खिंचवाते नजर आते हैं।  लेकिन लोग सभी रजनीकांत द्वारा दी गई रकम से खुश नहीं हैं और उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा- 'जिंदगी भर हमसे कमा के हाई क्लास बने... बस 50 लाख ही दिए। ' वहीं दूसरे ने ट्रोल करते हुए लिखा-'50 लाख तो कुछ भी नहीं है, कम से कम करोड़ों में तो दान देना ही चाहिए था।' वहीं एक और यूजर ने व्ययंग करते हुए लिखा- 'कुछ ज्यादा ही नहीं दे दिया।'

 

रजनीकांत से पहले 14 मई को उनकी बेटी सौंदर्या और उनके रिश्तेदारों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग दिया था। उन्होंने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात कर सीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए डोनेट किए थे। 

Bollywood Tadka

हाल ही में रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सौंदर्या भी मौजूद थी। सौंदर्या ने ट्वीट के जरिए रजनीकांत को दूसरा डोज लगने की जानकारी दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत रुरल सोशल ड्रामा फिल्म 'अन्नाथे' में नजर आएंगे।फिल्म में रजनीकांत के साथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा और महानती फेम कीर्ति सुरेश हैं। इसफिल्म की आधी शूटिंग हो गई है बाकी का हिस्सा कोरोना से  स्थिति ठीक होने के बाद शूट किया जाएगा। 


Rajinikanthusers torlledcovid 19 relief fundBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...