main page

ट्रोलर्स के आड़े हाथ आए राहुल भट्ट, सुशांत सिंह के फैंस ने समझा अलिया का भाई और लगा दी क्लास

03 July, 2020 04:29:16 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके चाहने वालों का बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर गुस्सा फूट पड़ा है। उनके निधन के बाद से ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सलमान खान और करण जौहर जैसे स्टार्स खूब ट्रोल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर राहुल भट्ट को आलिया भट्ट का भाई समझकर यूजर्स ने ट्रोलिंग का निशाना बना डाला

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके चाहने वालों का बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर गुस्सा फूट पड़ा है। उनके निधन के बाद से ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सलमान खान और करण जौहर जैसे स्टार्स खूब ट्रोल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर राहुल भट्ट को आलिया भट्ट का भाई समझकर यूजर्स ने ट्रोलिंग का निशाना बना डाला और उनके खिलाफ लगे तंज कसने। इसके बाद राहुल भट्ट ने स्पष्ट कर दिया कि वो आलिया भट्ट के भाई नहीं हैं।
 

Bollywood Tadka


ट्रोलिंग का शिकार हो रहे राहुल ने ट्वीट कर लिखा, 'अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं, तो आप पूरी बहस को ही नुकसान पहुंचा रहे हैं। वो बहुत ही होनहार और गिफ्ट्ड एक्ट्रेस है। वह अपने दमपर फिल्में चला सकने के कारण यहां है। 

एक्टर ने आगे लिखा, मैं उनका भाई नहीं हूं। तो फालतू में मुझे परेशान मत करें, बिना यह जाने मुझे टैग न करें कि आप किससे बात कर रहे हैं।

बता दें यूजर्स ने राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, हा हा हा हम समझ सकते हैं कि आपको उनके पिता की फिल्म में रोल चाहिए....वह कतई महान एक्ट्रेस नहीं हैं। इस पर राहुल भट्ट ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'नहीं, मुझे वह फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं जो उनके पिता ने कुछ वर्षों में बनाई हैं. अब बोलो...'इस तरह राहुल और राजपूत के फैंस ट्विटर पर बहसते हुए दिखाई दिए।

 


userstrollRahul BhattAlia BhattbrotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...