main page

Video: आमिर खान की लाडली ने पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर बोले-'कुछ ढंग का खरीद लेती, ये क्या मकड़ी का जाल'

Updated 25 August, 2019 11:27:32 AM

बॉलीवुड के मिस्टर पर फेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा रहती हैं। इसके साथ ही पिछले दिनों खबर आई थी इरा जल्द ही एक नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वैसे, तो इरा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं हालांकि उनकी तस्वीरें उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना देती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर पर फेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा रहती हैं। इसके साथ ही पिछले दिनों खबर आई थी इरा जल्द ही एक नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वैसे, तो इरा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं हालांकि उनकी तस्वीरें उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना देती हैं। कई बार वह अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं।

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर

हाल ही में इरा को मुंबई में हुए एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। उनकी ड्रेस किसी सुपर वुमेन का किरदार निभाने वाली हीरोइन की तरह लग रही थी।

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर

रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप औप ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस ड्रेस के साथ इरा ने एवेंजर्स शूज भी पहने थे। इवेंट से इरा की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें वायरल होते ही फैंस इरा को ट्रोल करने लगे । फैंस को इरा की ड्रेस पंसद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा, 'इतने पैसे हैं, कुछ ढंग की ड्रेस खरीद लेती।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'कोई इरा को ड्रेसिंग सेंस सिखाओ।' एक ने लिखा-'ये कौन सी स्पाइडर वूमेन है जो मकड़ी का पूरा जाल लेकर घूम रही है ।' कुछ ने इरा को धर्म के नाम पर भी ट्रोल करने की कोशिश की। 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में इरा ने बाॅयफ्रेंड मिशाल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच चीजें कुछ ठीक नहीं चल रही हैं। लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि इस कैप्शन के साथ ईरा खान ने ये फोटो क्यों शेयर की थी। 

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर

काम की बात करें तो इरा जल्द ही बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रही हैं।  इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं, वो ग्रीस की एक चर्चित और कालजयी कहानी यूरीपिडेस मेडिया पर लिखा गया है।

 

: Smita Sharma

aamir khandughterira khanuserstrolleddress lookeventbold lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...