main page

साड़ी लुक में पति संग दोस्त की शादी में पहुंची गौहर,फैंस बोले-छी, यार इतना ओल्ड फैशन क्यों?

Updated 09 January, 2021 11:47:23 AM

बी-टाउन का न्यूलीवेड कपल गौहर खान और जैद दरबार को शुक्रवार रात मुंबई के एक हाॅटेल के बाहर स्पाॅट किया गया। गौहर और जैद दोस्त की वेडिंग अटेंड करने आए थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बी-टाउन का न्यूलीवेड कपल गौहर खान और जैद दरबार को शुक्रवार रात मुंबई के एक हाॅटेल के बाहर स्पाॅट किया गया। गौहर और जैद दोस्त की वेडिंग अटेंड करने आए थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो गौहर साड़ी लुक में नजर आईं। गौहर ने रेड ब्लाउज और ब्लैक स्कर्ट कैरी की थी। साड़ी का पल्लू येलो कलर का था। गौहर ने अफने लुक को मिनिमल मेकअप, हैवी ईयरिंग्स और नेकलेस से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगाया था। वहीं जैद गोल्डन शेरवानी में नजर आए। जहां कुछ लोग गौहर के लुक को पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ने गौहर को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'साड़ी कितनी ओल्ड फैशन है।' 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'कितने बेकार कपड़े चूज किए हैं।'

Bollywood Tadka

एक ने लिखा- 'छी ये क्या पहना है।' 

Bollywood Tadka

अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा-'बाल कितने गंदे लग रहे हैं। एकदम पेंडू टच।' 
एक ने लिखा-'शादी के बाद इसकी ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया है।'

Bollywood Tadka

 

गौहर और जैद 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थे। काम की बात करें तो गौहर हाल ही में बिग बाॅस 14 में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

इसमें उन्होंने तूफानी सीनियर्स बन एंट्री ली थी। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं जैद की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी सालाना कमाई 70-80 लाख रुपए के बीच है। उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा इंस्टाग्राम पोस्ट्स, म्यूजिक वीडियो और डांस वीडियो के जरिए आता है।


Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Gauahar KhantrolledSaree lookWhy so Old FashionedZaid DarbarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...