main page

आमिर खान की बेटी ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों की पड़ी सिगरेट पर नजर तो बोले- आप कौन सी वाली पीती हैं?

Updated 26 July, 2021 04:52:20 PM

मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इसी बीच आज सोमवार सुबह आइरा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की, जिसके वायरल होते ही वह सुर्खियों में आ गईं। दरअसल, आइरा ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वह एक डॉगी के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं। उनके आसपास का नजारा काफी अच्छा है। इस दौरान आइरा ब्लैक टॉप के साथ डेनिम जैकेट में बोल्ड लग रही हैं और डॉगी को गोद में लिए अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। चेहरे पर काल

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इसी बीच आज सोमवार सुबह आइरा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की, जिसके वायरल होते ही वह सुर्खियों में आ गईं।

 


दरअसल, आइरा ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वह एक डॉगी के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं। उनके आसपास का नजारा काफी अच्छा है।

 

इस दौरान आइरा ब्लैक टॉप के साथ डेनिम जैकेट में बोल्ड लग रही हैं और डॉगी को गोद में लिए अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। चेहरे पर काला चश्मा और खुले बाल उन्हें बेहद जच रहे हैं। लेकिन लोगों का ध्यान इन सब चीजों को छोड़ इरा के फोन के पास पड़े एक ग्रीन और ब्लैक डिब्बे पर पड़ा, जो काफी ब्लर दिख रहा है। लोगों का कहना है कि वह कुछ और नहीं, ब्लैक सिगरेट और लाइटर है, जिसे लेकर आइरा को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।


Bollywood Tadka
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- आप कौन सी सिगरेट पीती हैं?  दूसरे ने कहा- सिगरेट और लाइटर भी फोकस में आ गया है।

 

Bollywood Tadka


वहीं अन्य ने लिखा- सिगरेट लाइटर ब्लर कर दिया। 

 


ऐसे ही कई यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट कर आइरा को ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि लोगों के कमेंट्स पर अभी तक आमिर की बेटी का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।


 

Content Writer: suman prajapati

userstrolledira khancigaretteslatest picBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...