main page

कोरोना से ठीक होते ही सैलून पहुंची मलाइका, यूजर्स बोले-आंटी अभी तो ठीक हुई और फिर घूमना शुरू......

30 September, 2020 01:31:35 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में फैंस को बताया था कि वह कोरोना की चपेट में आ गई हैं। कोरोना के चपेट में आने के बाद मलाइका ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि अब मलाइका अरोड़ा इससे रिकवर हो चुकी हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में फैंस को बताया था कि वह कोरोना की चपेट में आ गई हैं। कोरोना के चपेट में आने के बाद मलाइका ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि अब मलाइका अरोड़ा इससे रिकवर हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

कोरोना से ठीक होते ही मल्ला ने अपने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। हाल ही में उनको एक सैलून में जाते और बाहर आते देखा गया। यह सैलून मलाइका के घर के पास ही है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान मल्ला ऑफ व्हाइट कलर के नाॅटेड टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो में बोल्ड दिखीं। इस आउटफिट में मल्ला काफी बोल्ड दिख रही हैं। जैसी ही मलाइका की ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

यूजर्स यह सवाल कर रहे हैं कि वो घर से बाहर क्यों चली गईं? यह पूछ रहे हैं कि कोरोना से ठीक होते ही क्या सैलून जाना जरूरी था? एक यूजर ने लिखा- अभी तो इनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। फिर ये बाहर क्यों घूम रही हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- अभी अभी ठीक हुई और फिर से घूमना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

इसके अलावा लोगों ने ड्रग एंगल को लेकर भी मलाइका को ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा- आंटी माल है क्या। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-एनसीबी के सामने जाने के लिए सैलून जाने की जरूरत नहीं है आंटी। 

Bollywood Tadka

जल्द लौंटेगी इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर 

मलाइका कोरोना वायरस से लगभग रिकवर हो चुकी हैं। अब जल्द ही मल्ला टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में वापसी कर सकती हैं। फिलहाल मलाइका अरोड़ा की जगह नोरा फतेही नजर आ रही हैं।
 

 

 

 

 

 

 


malaika arorasaloncovid 19users trolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...