main page

शाॅर्ट्स में जॉगिंग पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले-'Oh कितनी काली है ये इसकी टांगे तो देखो'

Updated 11 November, 2020 02:56:49 PM

इंडस्ट्री की दीवा मलाइका अरोड़ा सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। मलाइका जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो पैपराजी और फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब हो जाते हैं। वह घर से बाहर हमेशा ही एक से बढ़कर एक लुक कैरी करके निकलती हैं। हालांकि उन्हें अपने लुक्स की वजह से ट्रोल होना पड़ता है।

मुंबई: इंडस्ट्री की दीवा मलाइका अरोड़ा सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। मलाइका जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो पैपराजी और फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब हो जाते हैं। वह घर से बाहर हमेशा ही एक से बढ़कर एक लुक कैरी करके निकलती हैं। हालांकि उन्हें अपने लुक्स की वजह से ट्रोल होना पड़ता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से लोगों के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, बीती शाम नलाइका जॉगिंग के लिए अपने घर से बाहर निकलीं। इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के टैंक टाॅप और व्हाइट शाॅर्ट्स में नजर आईं।

Bollywood Tadka

कोरोना वायरस से बचाव के लिए मलाइका अरोड़ा मास्क पहनकर ही बाहर निकलती हैं। इस दौरान मलाइका शाॅर्ट्स में अपनी टांगे फ्लाॅन्ट करती दिखी। लेकिन मलाइका ये लुक फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। लोगों ने उन्हें उनके स्किन कलर को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा-'ओह कितनी डार्क है ये इसकी टांगें तो देखो।' मलाइका अरोड़ा ने पपराजी को देखकर उनकी ओर अपना हाथ भी हिलाया। वैसे मलाइका हमेशा ही बेहद स्टाइलिश अंदाज में खुश होकर पोज देती हैं। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका 9 नवंबर को अपने बेटे अरहान का 18वां जन्मदिन भी मनाया था। इस मौके पर उन्होंने बेटे की तस्वीरों का एक वीडियो और बेटे के साथ अपना एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

malaika aroratrolledskintone colourBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...