main page

अजय देवगन के साथ पान मसाला की एड करने पर ट्रोल हुए किंग खान, जमकर बन रहे हैं मीम्स

21 March, 2021 12:03:19 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं लेकिन उनका एक एड यानि कि विमल पान मसाला भी काफी चर्चित है। अब अजय के विमल पान मसाला के साथ किंग खान यानि शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है। वैसे तो अजय देवगन और शाहरुख खान एक साथ कभी भी ऑन स्क्रीन नहीं नजर आ सके। मगर ये कारनामा एक विज्ञापन कंपनी ने कर दिखाया है। हालांकि, एड देखने के बाद लोग शाहरुख को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं लेकिन उनका एक एड यानि कि विमल पान मसाला भी काफी चर्चित है। अब अजय के विमल पान मसाला के साथ किंग खान यानि शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है। वैसे तो अजय देवगन और शाहरुख खान एक साथ कभी भी ऑन स्क्रीन नहीं नजर आ सके। मगर ये कारनामा एक विज्ञापन कंपनी ने कर दिखाया है। हालांकि, एड देखने के बाद लोग शाहरुख को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

लोगों का कहना है कि शाहरुख के ब्रांड वैल्यू पहले से कम हुआ है और यही वजह है कि वे अब पान मसाला कंपनी के लिए भी एड बना रहे हैं। यूजर लगातार ट्विटर पर शाहरुख खान और अजय देवगन को लेकर मजेदार मीम्स बना रहे हैं। देखें मीम्स 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे।फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। वहीं एक्टर जॉन अब्राहम का भी मुख्य करिदार हैं। इसके अलावा इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। अजय देवगन की बात करें तो वह मेडे और भुज द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्मों में काम कर रह हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRIYAN (@sriyanofficialgroup)


sharukh khanworkingvimal paan masalaajay devgantrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...