main page

चार्टड विमान के जरिए सोनू ने भेजा 173 प्रवासियों को घर, उत्तराखंड के सीएम ने की एक्टर की तारीफ बोले 'आपका हार्दिक आभार'

07 June, 2020 08:39:21 AM

एक्टर सोनू सूद की प्रवासियों का घर पहुंचाने के प्रयास लगातार जारी हैं। सोनू अपनी भूख प्यास की प्रवाह किए बिना लोगों को उनके घरों में पहुंचाने में हर तरीके से मदद कर रहे हैं। अब तक सोनू न जाने कितने मजदूरों को बसों और ट्रेनों का इंतजाम करके उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब उन्होंने बाकी फंसे मजदूरों के लिए अहम कदम उठाया है। सोनू ने अब फ्लाइट्स बुक करके फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद की प्रवासियों का घर पहुंचाने के प्रयास लगातार जारी हैं। सोनू अपनी भूख प्यास की प्रवाह किए बिना लोगों को उनके घरों में पहुंचाने में हर तरीके से मदद कर रहे हैं। अब तक सोनू न जाने कितने मजदूरों को बसों और ट्रेनों का इंतजाम करके उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब उन्होंने बाकी फंसे मजदूरों के लिए अहम कदम उठाया है। सोनू ने अब फ्लाइट्स बुक करके फंसे प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद की है।

 


बता दें, सोनू सूद ने चार्टर्ड विमान द्वारा लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों को घर भेजने का कदम उठाया। इस विमान के जरिए 173 लोगों ने उड़ान भरी और अपने घर पहुंच गए। सोनू के इस नेक काम की तारीफ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं सोनू सूद जी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ कि उन्होंने अपने स्वयं के प्रयासों से मुंबई और आसपास के इलाक़ों में उत्तराखंड के शेष बचे प्रवासियों-जो किसी कारणवश पहले वापिस नहीं आ पाए थे-को उनके घर भेजने का प्रबंध किया। आपके इस सहयोग के लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे।

मुख्यमंत्री के ट्वीट पर रिट्विट करते हुए सोनू ने लिखा “आपसे बात करके अच्छा लगा. जिस सादगी और गर्मजोशी से आपने मेरे प्रयासों की सराहना की है उससे मुझे और ताकत मिली है. मैं जल्द ही बद्री-केदार के दर्शन के लिए उत्तराखंड आऊंगा और आपसे मिलूंगा.”
 

 

 

 


uttarakhand cmtrivendra singhpraisedsonu soodhelping migrantsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...