main page

ओरेंज शाॅर्ट ड्रेस में टीवी की 'इच्छा' का स्टनिंग लुक, फैंस को भाया टीना का चुलबुला अंदाज

Updated 05 January, 2021 01:06:07 PM

सीरियल ''उतरन'' में ''इच्छा'' का किरदार निभा चुकी टीना दत्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका चुलबुला अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: सीरियल 'उतरन' में 'इच्छा' का किरदार निभा चुकी टीना दत्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका चुलबुला अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो टीना ओरेंड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उन्होंने हाफ बन, मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है। कैमरे के सामने टीना क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं। टीना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि टीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना ने 5 साल की उम्र में एक्टिंग करनी शुरु कर दी थी। सिस्टर निवेदिता सीरियल से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल उतरन से मिली थी। इसके अलावा सीरियल डायन में भी उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Uttarantina duttaexpressionLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...