main page

यशराज फिल्म्स द्वारा रिलीज किए गए गाने 'नी मैं यार..' पर वाणी कपूर ने दिखाई सैक्सी अदाएं

Updated 17 October, 2017 02:21:44 PM

बॉलीवुड फिल्म ''दाग'' का गाना ''नी मैं यार मनाना नी'' इन दिनों काफी ट्रेंड में है। लेकिन इस बार इसमें राजेश खन्ना, राखी और शर्मीला टैगोर नहीं बल्कि वाणी कपूर नजर आएंगी। यशराज फिल्म्स ने एक्ट्रैस वाणी कपूर स्टारर गाने को रिलीज़ किया है, जिसका नाम ''यार मनाना नी'' है और ये गाना फिल्म ''दाग'' के गाने का रीमिक्स वर्ज़न है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'दाग' का गाना 'नी मैं यार मनाना नी' इन दिनों काफी ट्रेंड में है। लेकिन इस बार इसमें राजेश खन्ना, राखी और शर्मीला टैगोर नहीं बल्कि वाणी कपूर नजर आएंगी। यशराज फिल्म्स ने एक्ट्रैस वाणी कपूर स्टारर गाने को रिलीज़ किया है, जिसका नाम 'यार मनाना नी' है और ये गाना फिल्म 'दाग' के गाने का रीमिक्स वर्ज़न है। 

बता दें कि गाने में वाणी अपने डांस और अदाओं के जलवे दिखा रही हैं। वाणी के मूव्स काफी एनर्जेटिक हैं और उनका डांसिंग स्टाइल और फेशियल एक्सप्रेशन्स आपका दिल जीत लेंगे। गौरतलब है कि इस गाने के ओरिजिनल वर्ज़न को लता मंगेशकर ने गाया था और इसके रीमिक्स वर्ज़न को यशिता शर्मा ने गाया है। इसके अलावा गाने को हितेश सोनिक ने रीमिक्स किया है। इस गाने को यश राज म्यूजिक ने लॉन्च किया है और उनके फैशन पार्टनर क्रॉस जीन्स हैं। इस गाने का थीम 'नेवर गिव अप' है।

:

vaani kapoormain yaar manana niYashraj Films

loading...