main page

वाणी कपूर ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, एक्ट्रेस ने 'गर्ल गैंग' के साथ की जमकर मस्ती

Updated 24 August, 2021 11:04:52 AM

एक्ट्रेस वाणी कपूर ने 23 जुलाई को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस को बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। वाणी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस वाणी कपूर ने 23 जुलाई को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस को बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। वाणी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में वाणी ऑरेंज व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस अपनी 'गर्ल गैंग' यानि बेस्ट फ्रेंड्स अनुष्का और आकांक्षा रंजन के साथ दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

तीनों मस्ती करती हुई और काफी खुश नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए वाणी ने लिखा- 'जन्मदिन की दोपहर!!! आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद'। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में वाणी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बेलबॉटम' में नजर आई है। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'शमशेरा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

vaani kapoorsharesbirthdaycelebrationphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...