main page

Valentine Day के मौके पर अक्षय ने ट्विंकल को कहा 'महा पकाऊ', तो बदले में मिला करारा जवाब

Updated 13 February, 2019 10:55:28 PM

बॉलीवुड एक्टर खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशन मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशन मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारें में ऐसा बात कह दी जिसे सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे
Bollywood Tadka
दरअसल, कुछ ही देर पहले ट्विंकल ने अक्षय की एक फोटो शेयर करते हुए उनकी क्लास ली, क्योंकि उन्हें एक इंग्लिश वर्ड का मतलब नहीं पता था। ट्विंकल ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अक्षय को इस शब्द का मतलब समझाना चाहा तो सुपरस्टार एक्टर ने उन्हें महापकाऊ कह डाला। 
Bollywood Tadka
ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अक्षय की तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो में अक्षय ब्लैक रंग की टर्टल नेक टीशर्ट में नज़र आ रहे हैं। ट्विंकल ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा - भारतीय मर्दों के लिए एक टिप - एक ब्लैक टर्टल नेक टीशर्ट आपको Exponential स्तर पर स्मार्ट बना सकती है बस आप आपके बगल में बैठी महिला से इसका मतलब पूछने मत लग जाना। और हां, इस शब्द का मतलब समझाने पर किसी को 'महा पकाऊ' कहना बिल्कुल फायदे का सौदा नहीं होगा।
Bollywood Tadka
बता दें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के लवली कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया के जरिए फैंस दोनों की केमिस्ट्री अक्सर देखते हैं। Valentine Day को लेकर भी फैंस के मन में काफी एक्साइटमेंट थी कि आखिर ये दोनों इस दिन क्या करेंगे। बता दें अक्षय कुमार जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म केसरी में नज़र आने वालें हैं।

 

: Pawan Insha

Valentine Day specialValentine DayValentine Day bollywoodakshay kumartwinkal khannabollywood hindi

loading...