main page

लॉकडाउन में बदतर हुए ‘हमारी बहू सिल्क’ की एक्ट्रेस वंदना विठलानी के हालात, राखी बेचकर कर रहीं गुजारा

23 July, 2020 12:10:05 PM

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के दौरान लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी काफी प्रभावित हुई है। लोगों को आर्थिक मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। आर्थिक तंगी की इतनी मार पड़ी है कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी इससे बच नहीं पाए हैं। अब हाल ही में सुनने में आया है कि  ‘हमारी बहू सिल्क’ की सीनियर कलाकार वंदना विठलानी को भी आर्थिक तंगी झेलनी पड़ रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के दौरान लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी काफी प्रभावित हुई है। लोगों को आर्थिक मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। आर्थिक तंगी की इतनी मार पड़ी है कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी इससे बच नहीं पाए हैं। अब हाल ही में सुनने में आया है कि  ‘हमारी बहू सिल्क’ की सीनियर कलाकार वंदना विठलानी को भी आर्थिक तंगी झेलनी पड़ रही है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो वंदना विठलानी की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि वो राखी बेचकर गुजारा करने को मजबूर है। वंदना ऑनलाइन राखी बेचकर अपना घर चलाती है। शो ‘हमारी बहू सिल्क’ की स्टारकास्ट का आरोप है कि उन्हें उनका मेहनताना नहीं दिया जा रहा है। वंदना ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा , मैने मई से लेकर अक्टबूर 2019 तक शूटिंग की थी, मई तक के पैसे मुझे मिल गए थे लेकिन उसके बाद उन्हें एक पैसा नहीं मिला। मेरा बकाया उनके पास लाखों में पहुंच गया है। लंबे समय से पैसे न मिलने के कारण मेरी सेविंग सारी खत्म हो गई है। लॉकडाउन में हालांत नाजुक हो गए हैं।

Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि बार-बार कहने पर भी शो के प्रोड्यूर्स ने उनकी फीस नहीं दी है। ऐसे में वो राखी बेचकर अपना गुजारा कर रही हैं।
काम की बात करें तो वंदना विठलानी ने स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में उर्मिला शाह के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद ‘हमारी बहू सिल्क’ में वंदना ने जानकी जोशी से उन्हें खूब पहचान मिली।


Vandana VithlaniSellsRakhiFinancialCrisislockdownTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...