main page

बेस्ट फ्रेंड के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुईं वैनेसा हडगेंस, ब्लैक आउटफिट में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Updated 05 May, 2021 12:52:53 PM

हॉलीवुड स्टार वैनेसा हडगेंस अपने लुक्स के साथ-साथ अपने हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह खुद फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती रहती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान हसीना अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ नजर आईं, जहां उनकी स्टनिंग तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान 32 की एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग शॉर्ट में बोल्ड  दिखाई दीं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और लो बन के

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार वैनेसा हडगेंस अपने लुक्स के साथ-साथ अपने हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह खुद फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती रहती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान हसीना अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ नजर आईं, जहां उनकी स्टनिंग तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इस दौरान 32 की एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग शॉर्ट में बोल्ड  दिखाई दीं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और लो बन के साथ उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है और साथ ही में जिम बैग कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी फ्रेंड भी प्रिटेंड टी-शर्ट और शॉर्ट में काफी अट्रैक्टिव लग रही है। एक साथ बेस्ट फ्रेंड्स का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka



बता दें वैनेसा हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

  

Content Writer: suman prajapati

Vanessa HudgensspottedgymfriendHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...