main page

4 महीने भी नहीं टिक पाई वनिता विजयकुमार की तीसरी शादी, पति पीटर पॉल को मारपीट कर घर से निकाला बाहर

20 October, 2020 02:51:42 PM

साउथ एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों ही अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म मेकर पीटर पॉल संग शादी रचाई थी, लेकिन अब उनकी 4 महीने भी नहीं हुए कि दोनों के रिश्ते में खट्टास आ गई। हाल ही में वनिता को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस ने अपने पति पीटर को मार-मारकर घर से बाहर निकाल दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों ही अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म मेकर पीटर पॉल संग शादी रचाई थी, लेकिन अब उनकी 4 महीने भी नहीं हुए कि दोनों के रिश्ते में खट्टास आ गई। हाल ही में वनिता को  लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस ने अपने पति पीटर को मार-मारकर घर से बाहर निकाल दिया है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो वनिता और पीटर की पर्सलन लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। कहा जा रहा है कि हाल ही में पीटर और वनिता गोवा वेकेशन पर गए थे, जहां दोनों के बीच काफी जबरदस्त लड़ाई हुई और पीटर ने नशे में अपनी पत्नी के साथ गलत व्यवहार किया। इस सब के बाद वनिता ने पीटर को पीटा और फिर अपने घर से बाहर निकाल दिया।

Bollywood Tadka


हालांकि, ऐसी खबरों पर वनिता की और से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है, लेकिन निर्देशक रविंद्र चंद्रशेखरन ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात पर मुहर लगाई है। रविंद्र ने कंफर्म करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हां, ये सच है... सभी की बातें आखिरकार सच हो गईं।’ 

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले वनिता विजयकुमार दो शादियां कर चुकी हैं। वनिता के बेटी भी है। उन्होंने ही अपनी मां की तीसरी शादी करने के लिए कहा था, लेकिन उनकी तीसरी शादी के वक्त भी काफी हंगामा हुआ था और कई लोगों ने एक्ट्रेस को पीटर संग शादी न करने की सलाह भी दी थी।


Vanitha Vijayakumarbeats uphusbandPeter PaulBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...