main page

फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंचे वरुण धवन और कृति सेनन, टीम के साथ की सीएम से मुलाकात

04 March, 2021 10:38:40 AM

एक्ट्रेस कृति सेनन बहुत जल्द अपकमिंग हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म ''भेड़िया'' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों स्टार्स ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और दोनों इसकी शूटिंग के लिए बुधवार को अरुणाचल प्रदेश पहुंच गए हैं। वहां पहुंच कर फिल्म की टीम ने सबसे पहले मुख्यमंत्री पेमा खंडू और बाकी अहम लोगों से मुलाकात की। ''भेड़िया'' की टीम बुधवार को प्राइवेट जेट के ज़रिए मुंबई से अरुणाचल प्रदेश पहुंची। मुख्यमंत्री से मीटिंग के दौरान वरुण, कृति, अभिष

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन बहुत जल्द अपकमिंग हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों स्टार्स ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और दोनों इसकी शूटिंग के लिए बुधवार को अरुणाचल प्रदेश पहुंच गए हैं। वहां पहुंच कर फिल्म की टीम ने सबसे पहले मुख्यमंत्री पेमा खंडू और बाकी अहम लोगों से मुलाकात की।

Bollywood Tadka

 

'भेड़िया' की टीम बुधवार को प्राइवेट जेट के ज़रिए मुंबई से अरुणाचल प्रदेश पहुंची। मुख्यमंत्री से मीटिंग के दौरान वरुण, कृति, अभिषेक बनर्जी और निर्माता दिनेश विजन समेत फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। 

Bollywood Tadka


स्टार्स ने अरुणाचल प्रदेश के सीएम से मिलकर खास बातचीत की, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, कृति सेनन की ये वरुण के साथ दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले दोनों साल 2015 में फिल्म दिलवाले में एक साथ नजर आए थे, जिसमें शाह रुख़ ख़ान और काजोल अहम किरदार में नजर आए थे।  

Bollywood Tadka


वहीं अब दोनों की अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की बात करें तो यह एक हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है। जिसे दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक करने वाले है। फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 


Varun DhawanKriti SanonmeetsArunachal PradeshCMPema KhandufilmbhediyashootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...