main page

रेड शाॅर्ट ड्रेस में श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने ढाया कहर, 13 साल बड़े वरुण धवन संग डांस फ्लोर पर ताल से ताल मिलाकर यूं गिराई बिजली

Updated 02 February, 2022 01:34:27 PM

बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों जिस नाम के चर्चे हैं वह है पलक तिवारी। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही सभी पर अपना जादू चला दिया है। पहले हार्डी संधू संग बिजली साॅन्ग....फिर इब्राहिम अली खान संग लिंकअप और अब अपने से 13 साल बड़े एक्टर वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करना। दरअसल, बीती रात पलक को वरुण धवन संग स्पाॅट किया।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों जिस नाम के चर्चे हैं वह है पलक तिवारी। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही सभी पर अपना जादू चला दिया है। पहले हार्डी संधू संग बिजली साॅन्ग....फिर इब्राहिम अली खान संग लिंकअप और अब अपने से 13 साल बड़े एक्टर वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करना। दरअसल, बीती रात पलक को वरुण धवन संग स्पाॅट किया।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें मुंबई में हो रही शूटिंग लोकेशन की हैं। इन तस्वीरों में वरुण धवन के साथ पलक ने कई खूबसूरत पोज़ दिए हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो पलक रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परपफेक्ट बना रहे हैं। वहीं रुण धवन भी कैजुअल जैकेट और जींस में उनके साथ कूल डूड बने नजर आ रहे हैं

इसके अलावा पलक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह वरुण धवन के साथ ताल से ताल मिलाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

पलक और वरुण का यह डांस वीडियो किसी सेट का लग रहा है, जिसे देख कर कयास लगाए जाने लगे हैं कि दोनों जल्द ही किसी गाने या फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उनके किसी म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां वरुण धवन 'भेड़िया', 'जुग जुग जीयो'जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं पलक तिवारी फिल्म रोजी:द सैफरन चैप्टर से डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें उनके साथ अरबाज खान और और तनीषा मुखर्जी भी हैं। पलक की यह फिल्म बीपीओ में काम करने वाली एक लड़की से जुड़ी सच्ची घटना पर बेस्ड है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanShweta Tiwaridaughter Palak Tiwaridance videoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...