main page

जुगजुग जीयो के सेट पर वरुण धवन और अनिल कपूर की बॉन्डिंग, आगे भी साथ में करना चाहते है काम

Updated 06 April, 2022 08:04:55 PM

वरुण धवन और अनिल कपूर ने  उनकी अगली फिल्म जुगजुग जीयो की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के साथ बहुत  ही अच्छा वक्त बिताया है इसी कारण उनके बीच घनिष्ठ रिश्ता बनते दिख रहा है ।  अनिल कपूर का अपने काम के प्रति अनुशासन को देख वरुण धवन उनसे काफी प्रेरित हुए है ।  वही दूसरी तरफ सेट पर वरुण के समर्पण, जुनून और कड़ी मेहनत ने अनिल कपूर को भी प्रभावित किया है।

जुगजुग जीयो के सेट पर वरुण धवन और अनिल कपूर की बॉन्डिंग, आगे भी साथ में करना चाहते है काम

 वरुण धवन और अनिल कपूर ने  उनकी अगली फिल्म जुगजुग जीयो की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के साथ बहुत  ही अच्छा वक्त बिताया है इसी कारण उनके बीच घनिष्ठ रिश्ता बनते दिख रहा है ।  अनिल कपूर का अपने काम के प्रति अनुशासन को देख वरुण धवन उनसे काफी प्रेरित हुए है ।  वही दूसरी तरफ सेट पर वरुण के समर्पण, जुनून और कड़ी मेहनत ने अनिल कपूर को भी प्रभावित किया है।  दोनों एक दूसरे की तारीफें करते दिख रहे है इसीसे यही अनुमान लगाया जा सकता है कि, दोनों ने पहली बार काम करते हुए साथ में बहुत ही मजेदार समय बिताया होगा। सूत्रों की माने तो, यह दोनो एक दूसरे के साथ भविष्य में भी काम करना जारी रखना चाहते हैं और एक दूसरे की सिफारिश भी कर रहें हैं।

Bollywood Tadka

अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म "जुगजुग जीयो" का निर्देशन राज मेहता कर रहे है जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म गुड न्यूज   का भी निर्देशन किया था। यह फिल्म २४ जून २०२२ को सिनेमाघरों में  होगी रिलीज।

News Editor: Dishant Kumar

bollywoodmumbaipunjab kesarimovielatestVarun DhawanAnil Kapoor

loading...