main page

शादी की खबरों के बीच नताशा के घर पहुंची वरुण धवन की फैमिली, कुछ खास है वजह

Updated 09 May, 2019 01:36:52 PM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने बीते दिन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। बर्थ-डे के मौके पर शाम को पूरा धवन परिवार नताशा दलाल के घर पहुंचा। मुंबई में धवन परिवार नताशा दलाल के घर जाते हुए दिखाई दिए। नताशा के घर जाते की धवन परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में वरुण के पापा डेविड धवन, वरुण के बड़े भाईरोहित धवन और भाभी जानवी धवन नजर आ रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने बीते दिन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। बर्थ-डे के मौके पर शाम को पूरा धवन परिवार नताशा दलाल के घर पहुंचा। मुंबई में धवन परिवार नताशा दलाल के घर जाते हुए दिखाई दिए। नताशा के घर जाते की धवन परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में वरुण के पापा डेविड धवन, वरुण के बड़े भाईरोहित धवन और भाभी जानवी धवन नजर आ रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

वरुण धवन के पिता फिल्म निर्माता डेविड धवन को उनके बेटे के साथ नताशा का रिश्ता पसंद है तभी तो ये सभी अक्सर एक दूसरे के साथ कभी डिनर तो कभी मूवी डेट एन्जॉय करते दिखाई देते है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि वरुण और नताशा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं मगर कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में सभी को बताया है।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मगर वरुण ने इन खबरों से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा इस साल उनके पास बहुत काम है जिसकी वजह से वह इस साल शादी नहीं करेंगे।
 

: Konika

Varun Dhawandavid dhawanfamilyNatasha dalalhouseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...