main page

वरुण-नताशा के शादी रिसॉर्ट का एक रात का कियारा 4 लाख रुपये, खाने की थाली की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Updated 23 January, 2021 12:43:22 PM

एक्टर वरुण धवण गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारी जोरों-शोरों से हो रही है। वरुण और नताशा की शादी लग्जरी रिसॉर्ट में हो रही है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर वरुण धवण गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारी जोरों-शोरों से हो रही है। वरुण और नताशा की शादी लग्जरी रिसॉर्ट में हो रही है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस रिसॉर्ट का नाम 'द मेंशन हाउस' है। इस अलीशान रिसॉर्ट मुंबई के अलीबाग में स्थित है। 'द मेंशन हाउस' में 25 कमरे हैं। ये रिसॉर्ट एक एकड़ जमीन में फैला हुआ है। इसकी गार्डन और स्विमिंग पूल देखने लायक है।

Bollywood Tadka

इस रिसॉर्ट का एक रात का कियारा 4 लाख रुपये है और यहां के खाने की थाली की कीमत 1800 रुपये है। ये मेंशन प्राइवेट पार्टी और वेडिंग के लिए बेहद शानदार है। फैंस इस रिसॉर्ट की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें वरुण और नताशा की शादी 2021 की पहली ग्रैंड सेलिब्रिटी शादी होने जा रही है। दोनों की फैमिली अलीबाग रवाना हो चुकी है। हर कोई वरुण और नताशा की शादी का इंतजार कर रहा है।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड स्टार्स को भी शादी का न्यौता दे दिया गया है। सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर और अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स वरुण और नताशा की शादी में शिरकत करने वाले हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

varun dhawannatasha dalalweddingresortrent4 lakhone nightBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...