main page

वरून धवन और सारा अली खान की कुली नंबर 1 की शूटिंग बैंकॉक में हुई शुरू

Updated 10 August, 2019 01:05:56 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते होंगे कि दोंनो कुली नंबर 1 के रीमेक में नज़र आएंगे। ये फिल्म डेविड धवन बना रहे हैं। खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण और सारा बैंकॉक पहुंच गए हैं। हाल ही में फिल्म एवं ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर कुली नंबर 1 के मुहूर्त की एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू हो...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते होंगे कि दोंनो कुली नंबर 1 के रीमेक में नज़र आएंगे। ये फिल्म डेविड धवन बना रहे हैं। खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण और सारा बैंकॉक पहुंच गए हैं। हाल ही में फिल्म एवं ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर कुली नंबर 1 के मुहूर्त की एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू हो गई है।
Bollywood Tadka
सेट के कुली नंबर 1 लिखे एक क्लैप बोर्ड की फोटो तरण आदर्श ने शेयर कर ये जानकारी दी है। वरुण धवन की मां करुणा धवन ने कुली नंबर 1 की शूटिंग के लिए मुहूर्त क्लैप दिया। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कुछ वक्त पहले उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें फरहाद अपने बाजू पर कुली नंबर 1 का बैज लगाए नजर आए थे।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि ये फिल्म डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है। इसके रीमेक को भी डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। 

 

: Pawan Insha

varun dhawan new moviecoolie number 1sara ali khan new moviebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking

loading...