main page

गर्लफ्रेंड नताशा संग वरुण ने सेलिब्रेट की होली, गुलाल में रंगा दिखा कपल

Updated 11 March, 2020 11:54:57 AM

बी-टाउन में हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। मंगलवार के दिन जहां पूरा देश होली के रंग में रंगा दिखा, वहीं हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को मनाने में पीछे नहीं रहे। बॉलीवुड स्टार्स को अलग-अलग जगहों पर होली पार्टी को एन्जॉय करते हुए देखा गया।

मुंबई: बी-टाउन में हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। मंगलवार के दिन जहां पूरा देश होली के रंग में रंगा दिखा, वहीं हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को मनाने में पीछे नहीं रहे। बॉलीवुड स्टार्स को अलग-अलग जगहों पर होली पार्टी को एन्जॉय करते हुए देखा गया।

Bollywood Tadka

एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ होली सेलिब्रेट की। कपल प्रोड्यूसर आरती शेट्टी की होली पार्टी में पहुंचा।इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो वरुण व्हाइट टी-शर्ट औरस ब्लू जींस में दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान वरुण होली कलर्स में रंगे दिखे। वहीं नताशा प्रिंटेड टॉप और शॉर्ट्स में दिखीं। नताशा ने अपने लुक को ओपन हेयर्स और शेड्स से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनका चेहरा गुलाल से रंगा दिखा। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वरुण की पर्सनल लाइफ की बाच करें तो वह गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। गौरतलब है कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वरुण ने हाल ही में फिल्‍म 'कुली नंबर 1' शूटिंग खत्म की है। इसमें उनके साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्‍म साल 1995 की सुपरहिट फिल्‍म 'कुली नंबर 1' का ही रीमेक है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

varun dhawanattendaarti shettyholi partygirlfriendnatasha dalalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...