main page

घर आई खुशियांः दूसरी बार पिता बने वरुण धवन के बड़े भाई रोहित, पत्नी जाह्नवी ने दिया बेटे को जन्म

Updated 04 May, 2022 06:11:59 PM

एक्टर वरुण धवन के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के फिल्ममेकर भाई रोहित धवन और भाभी जाह्नवी धवन ने आज अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। जाह्नवी ने मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही धवन फैमिली ने खुशियां ही खुशिया फैल गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के फिल्ममेकर भाई रोहित धवन और भाभी जाह्नवी धवन ने आज अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। जाह्नवी ने मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही धवन फैमिली ने खुशियां ही खुशिया फैल गई हैं।

Bollywood Tadka


यह गुड़ न्यूज रोहित धवन को अस्पताल के बाहर क्लिक किए बाद सामने आई। हिंदुजा अस्पताल से बाहर निकलते रोहित को जैसे ही पेपराजी ने दूसरे बच्चे के पिता बनने की बधाई दी तो उन्होंने 'थैंक यू' कहकर जवाब दिया। वहीं इस वीडियो को फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'रोहित धवन के घर बेबी बॉय हुआ है'। इसके साथ ही कपल को बेबी बॉय के स्वागत के लिए फैंस की बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, इससे पहले रोहित और जाह्नवी एक बेटी के पिता है। चार साल पहले यानि 2018 में कपल ने बेटी को जन्म दिया था। अब बेटे के पेरेंट्स बनकर कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। रोहित और जाह्नवी ने साल 2012 में धूमधाम से गोवा में शादी रचाई थी। 


 

Content Writer: suman prajapati

Varun DhawanbrotherRohit DhawanJaanvi DhawanwelcomeBaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...