main page

वरुण धवन ने सेलिब्रेट किया GF नताशा का बर्थ-डे, रोमांटिक तस्वीरें आई सामने

Updated 08 May, 2019 01:11:18 PM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का आज बर्थ-डे है। नताशा ने अपना बर्थ-डे वरुण और परिवार वालो के साथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। वीडियो में वरुण अपनी फैमिली और दोस्त के लाथ बर्थ-डे मनाते नजर आ रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का आज बर्थ-डे है। नताशा ने अपना बर्थ-डे वरुण और परिवार वालो के साथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। वीडियो में वरुण अपनी फैमिली और दोस्त के लाथ बर्थ-डे मनाते नजर आ रहे है। नताशा के आस-पास सभी लोग बर्थ-डे गाना गाते नजर आ रहे हैं। वरुण अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को पहले ही बता चुके हैं। दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया है। इस पार्टी में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि वरुण और नताशा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं मगर कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में सभी को बताया है। खबरों के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मगर वरुण ने इन खबरों से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा इस साल उनके पास बहुत काम है जिसकी वजह से वह इस साल शादी नहीं करेंगे।

 

 

: Konika

varun dhawancelebrategirlfriend birthdaynatasha dalalBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...