main page

छन्नी से पिया वरुण धवन को निहारती दिखीं नताशा, Mrs Dhawan की सादगी ने जीता फैंस का दिल

Updated 25 October, 2021 09:32:55 AM

देशभर में रविवार यानि 24 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। करवा चौथ पर सुहागिन महिलाओं ने उपवास रख कर अपने पति की लंबी उम्र की कामना की। इस खास दिन को बी-टाउन हसीनाओं ने भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। बी-टाउन की में कई ऐशी हसीनाएं भी हैं जिन्होंने इस बार अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। इस लिस्ट में नताशा दलाल का नाम भी शामिल है। नताशा दलाल ने खास अंदाज में अपने एक्टर पति वरुण धवन के साथ पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें वरुण ने इंस्टा अकाउंट पर शेय

मुंबई: देशभर में रविवार यानि 24 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। करवा चौथ पर सुहागिन महिलाओं ने उपवास रख कर अपने पति की लंबी उम्र की कामना की। इस खास दिन को  बी-टाउन हसीनाओं ने भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। बी-टाउन की में कई ऐशी हसीनाएं भी हैं जिन्होंने इस बार अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। इस लिस्ट में नताशा दलाल का नाम भी शामिल है। नताशा दलाल ने खास अंदाज में अपने एक्टर पति वरुण धवन के साथ पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें वरुण ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नताशा   शरारा सूट में खूबसूरत लग रही हैं। नताशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। नताशा की सादगी फैंस को काफी भा रही हैं। वहीं वरुण कुर्ता पजामे में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपल एक-साथ पोज देते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में नताशा छन्नी से पिया वरुण के दीदार करती दिख रही हैं। करवा चौथ के मौके पर शेयर की गई तस्वीरों में वरुण और नताशा का प्यार देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

वरुण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मून प्लीज। सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं। काम की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही कृति सेनन के साथ भेड़िया में नजर आएंगे। इसके अलावा वह नीतू कपूर,अनिल कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जीयो में दिखेंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

varun dhawancelebratekarwa chauthwifenatasha dalalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...