main page

वरुण धवन ने यूं सेलिब्रेट किया मां करुणा का बर्थडे, सेलिब्रेशन फोटोज में इस अंदाज में नजर आई बहू नताशा

Updated 13 June, 2021 11:56:04 AM

फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फैमिली की खुशियों का भी खूब ध्यान रखते हैं। एक्टर हर मौके पर परिवार संग शामिल होकर खुशियों को बढ़ाने की कोशिश करते हैं। बीते शनिवार एक्टर ने अपनी मां करुणा का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वरुण धवन ने पहले अपनी मां को खास अंदाज में बर्थडे विश किया, फिर परिवार के साथ उनके जन्मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिससे उनकी मां की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इस मौके पर धवन फैमिली के साथ औ

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फैमिली की खुशियों का भी खूब ध्यान रखते हैं। एक्टर हर मौके पर परिवार संग शामिल होकर खुशियों को बढ़ाने की कोशिश करते हैं। बीते शनिवार एक्टर ने अपनी मां करुणा का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वरुण धवन ने पहले अपनी मां को खास अंदाज में बर्थडे विश किया, फिर परिवार के साथ उनके जन्मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिससे उनकी मां की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर धवन फैमिली के साथ और दलाल परिवार भी शामिल हुआ। सेलिब्रेशन के दौरान फैमिली संग नई बहू नताशा दलाल भी नजर आई।

Bollywood Tadka


वरुण की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं वरुण धवन के काम की बात करें तो उनकी अगली फिल्म भेड़िया है, जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग उन्होंने अरुणाचल प्रदेश में पूरी की है। इस फिल्म में वरुण एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Varun DhawancelebratedmotherKarunabirthdayNatasha dalalcelebration Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...