main page

मां के बर्थडे को वरुण धवन ने यूं बनाया खास, शेयर की केक काटते की तस्वीरें और वीडियो

Updated 12 June, 2020 05:40:08 PM

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स का ग्रेड पार्टी सेलिब्रेशन बंद हो गया है, लेकिन स्टार्स अपने खास पलों को सेलिब्रेट करना कभी नहीं भूलते। ऐसे ही स्टार्स में से एक वरुण धवन ने अपनी मां के बर्थडे को अधूरा नहीं जाने दिया और किसी भी तरह मां करुणा के लिए केक अरेंज किया। जिसे उन्होंने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। अब इस छोटे से सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स का ग्रेड पार्टी सेलिब्रेशन बंद हो गया है, लेकिन स्टार्स अपने खास पलों को सेलिब्रेट करना कभी नहीं भूलते। ऐसे ही स्टार्स में से एक वरुण धवन ने अपनी मां के बर्थडे को अधूरा नहीं जाने दिया और किसी भी तरह मां करुणा के लिए केक अरेंज किया। जिसे उन्होंने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। अब इस छोटे से सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।


इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें वरुण ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की, वही उनकी मां ने भी स्पेशल गिफ्ट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। वायरल तस्वीरों में मां करुणा और पिता डेविड धवन को साथ में एक बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा करूणा ने वरुण के साथ ही एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां-बेटे की जोड़ी बेहद क्यूट नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वरुण धवन की आगामी फिल्म कुली नंबर 1 है जो 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर 1 का रीमेक है। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। इसके अलावा वरुण फिल्म मिस्टर लेले में काम कर रहे हैं, जो पोस्टपोन हो गई है.

Edited By: suman prajapati

varun dhawancelebratesmotherbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...