main page

Coronavirus: 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद को आगे आए वरुण धवन, पहले दान किए थे 55 लाख रुपए

Updated 26 April, 2020 07:43:36 AM

कोरोना से जंग लड़ने में सरकार के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी स्टार्श भी आर्थिक मदद करे लिए हाथ आघे बढ़ा रहे हैं। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और सलमान खान सहित कई एक्टर्स ने आगे बढ़कर आर्थिक मदद की है। वहीं बाॅलीवुड के यंग एक्टर वरुण धवन ने अपने बर्थडे के मौके पर पार्टी करने की बजाए फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया।

मुंबई: कोरोना से जंग लड़ने में सरकार के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी स्टार्श भी आर्थिक मदद करे लिए हाथ आघे बढ़ा रहे हैं। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और सलमान खान सहित कई एक्टर्स ने आगे बढ़कर आर्थिक मदद की है। वहीं बाॅलीवुड के यंग एक्टर वरुण धवन ने अपने बर्थडे के मौके पर पार्टी करने की बजाए फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया।

Bollywood Tadka

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने ट्विटर पर वरुण धवन का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वरुण ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है। साथ ही उन्होंने वरुण को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं।

 

 

अशोक पंडित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करने के लिए FWICE वरुण धवन का शुक्रिया अदा करता है। 32 शिल्पों से संबंधित लगभग 5 लाख सिने वर्कस उन्हें बर्थडे की बधाई देता है। 

Bollywood Tadka


पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में दिए इतने लाख


बता दें कि इससे पहले वरुण ने 55 लाख रुपए की मदद की थी। कोरोना से जंग में उन्होंने महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में  25 लाख रुपए और  पीएम केयर्स फंड में 30 लाख रुपए  दिए थे। इसके अलावा वरुण सोशल मीडिया की जरिए लगातार लोगों को जागरुक रहे हैं। काम की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' और 'मिस्टर लेले' में नजर आएंगे।

 

: Smita Sharma

varun dhawancontributiondaily wages workersentertainment industryCoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...