main page

वरुण धवन ने पिता के लिए बनाया स्पेशल हलवा, डेविड बोले- 'मैं एक और कटोरी खा सकता हूं'

Updated 20 February, 2023 02:15:41 PM

एक्टर वरुण धवन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी कुकिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने पिता डेविड धवन के लिए सूजी का हलवा बनाया और उन्हें खिलाया। वरुण ने महाशिवरात्रि के मौके पर पिता के लिए सूजी का हलवा बनाया, जिसका वीडियो वरुण ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

मुंबई. एक्टर वरुण धवन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी कुकिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने पिता डेविड धवन के लिए सूजी का हलवा बनाया और उन्हें खिलाया। वरुण ने महाशिवरात्रि के मौके पर पिता के लिए सूजी का हलवा बनाया, जिसका वीडियो वरुण ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में डेविड हलवा खा रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसा बना है। वरुण कहते हैं 'पापा यह हलवा कैसा है, जो मैंने महाशिवरात्रि पर बनाया है।' इस पर जवाब देते हुए डेविड ने कहा, 'मुझे लगता है यह शानदार है और मैंने पहली बार इतना अच्छा हलवा खाया है, जिसमें मेरे लिए बहुत कम चीनी है। मुझे लगता है मैं एक और कटोरी ले सकता हूं।'  वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- 'पापा ने मेरे हलवे का रिव्यू किया।फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें डेविड धवन डायबीटीक हैं। कुछ समय पहले उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं वरुण के काम की बात करें तो वह 2022 में 'भेड़िया' में नजर आए थे और जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

varun dhawanhalwafatherdavid dhawanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...