main page

15 साल से काम कर रहे ड्राइवर मनोज के निधन से टूटे वरुण,लाल आंखें...चेहरे पर उदासी... हाॅस्पिटल के बाहर ऐसे दिखे एक्टर

Updated 19 January, 2022 08:25:23 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के लिए  मंगलवार का दिन मुश्किल भरा है। 18 जनवरी को वरुण धवन के ड्राइवर मनोज का निधन हो गया है। बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में दिल का दौरा पड़ने से मनोज का निधन हुआ है। एक ड्राइवर सुख-दुख की घड़ी में साथी भी होता है और उसके साथ हमेशा एक भावनात्मक जुड़ाव होता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के लिए  मंगलवार का दिन मुश्किल भरा है। 18 जनवरी को वरुण धवन के ड्राइवर मनोज का निधन हो गया है। बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में दिल का दौरा पड़ने से मनोज का निधन हुआ है। एक ड्राइवर सुख-दुख की घड़ी में साथी भी होता है और उसके साथ हमेशा एक भावनात्मक जुड़ाव होता है।

Bollywood Tadka

वरुण धवन अपने ड्राइवर मनोज के निधन की खबर से काफी दुखी हैं। एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में बताया कि- मनोज हमेशा से वरुण धवन के काफी करीबी था। आज ही मनोज ने वरुण को एक एड की शूटिंग के सिलसिले मेहबूब स्टूडियो ड्रॉप किया था।

Bollywood Tadka

 

उसी दौरान अचानक मनोज ने सीने में दर्द के बारे में बताया और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद वरुण और बाकी लोगों ने फौरन उन्हें लीलावती अस्पताल एडमिट कराया जहां मनोज को मृत घोषित कर दिया। 

Bollywood Tadka

अस्पताल के बाहर कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहे वरुण धवन काफी गुमसुम नजर आए। वरुण धवन की हालत देखकर साफ पता चल रहा है कि मनोज साहू उनके लिए कितना मायने रखते थे। वरुण धवन और उनकी टीम अस्पताल की सारी औपचारिकताओं को पूरा कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वरुण धवन अपने ड्राइवर मनोज साहू की मौत के बाद लीलावती अस्पताल में रुके और अपनी टीम से बात करते नजर आए। काफी समय तक रुकने के बाद वह अस्पताल से निकल गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, मनोज साहू लगभग 15 सालों से वरुण धवन के साथ थे। उनके डेब्यू से पहले वो उनके पिता डेविड धवन के साथ हुआ करते थे। रुण धवन के पिता डेविड धवन ने एक्टर को फोन करके हिम्मत दी है और उनसे वादा किया है कि मनोज साहू के परिवार का पूरा-पूरा ध्यान रखा जाएगा। 


Varun DhawandriverManojdiesheart attackLilavati hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...