main page

वरुण धवन के पिता डेविड अस्पातल में भर्ती, जानकारी मिलते ही 'जुग जुग जियो' की प्रमोशन बीच में छोड़ भागे एक्टर

Updated 16 June, 2022 10:25:42 AM

एक्टर वरुण धवन इस वक्त काफी चिंता में हैं। उनके पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया। पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सुन वरुण अपना काम छोड़ तुरंत हॉस्पिटल पहुंच गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन इस वक्त काफी चिंता में हैं। उनके पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया। पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सुन वरुण अपना काम छोड़ तुरंत हॉस्पिटल पहुंच गए।

Bollywood Tadka

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेविड को एडवांस स्टेज की डायबिटीज है, जिसकी वजह से पहले भी कई बार उनकी तबियत बिगड़ चुकी है। कहा जा रहा है कि डायबिटीज के कारण ही उनकी तबियत खराब हुई है। हालांकि, अभी उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह सामने नहीं आई है।

Bollywood Tadka

 

जब डेविड धवन की तबियत बिगड़ी तब वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुगजुग जियो' की प्रमोशन में बिजी थे। पिता के बीमार होने की खबर सुनते एक्टर काफी चिंता में आ गए और प्रमोशन बीच में ही छोड़कर हॉस्पिटल गए।

 

बता दें, वरुण धवन जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म 'जुगजुग जियो' में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी लीड रोल में है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है और यह  24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Varun DhawanfatherDavid DhawanadmittedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...