main page

7 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट थे डेविड धवन:इलाज के बाद घर लौटे वरुण धवन के पिता,बोले- 'अब पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं'

Updated 18 June, 2022 07:59:55 AM

एक्टर वरुण धवन के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन एक दिन पहले गंभीर रूप से बीमार हो गए थे। डायबिटीज के चलते स्वास्थ्य समस्याओं के कारण डेविड को हाॅस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था। इस खबर ने हर किसी को चिंता में डाल दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक डेविड धवन सात दिनों तक अस्पताल में थे और पिछले हफ्ते उन्हें भर्ती कराया गया था। वहीं अब एक अच्छी खबर सामने आई है।

मुंबई: एक्टर वरुण धवन के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन एक दिन पहले गंभीर रूप से बीमार हो गए थे। डायबिटीज के चलते स्वास्थ्य समस्याओं के कारण डेविड को हाॅस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था। इस खबर ने हर किसी को चिंता में डाल दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक डेविड धवन सात दिनों तक अस्पताल में थे और पिछले हफ्ते उन्हें भर्ती कराया गया था। वहीं अब एक अच्छी खबर सामने आई है।

Bollywood Tadka

खबर है कि अब उनकी सेहत में सुधार है और उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। घर पहुंचने पर डेविड ने कहा कि वह ठीक हो गए हैं हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्हें किस तरह की बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

Bollywood Tadka

उनके दोस्त और प्रोड्यूसर रतन जैन भी डेविड का हेल्थ अपडेट दिया।एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक डेविड धवन घर वापस आ गए हैं। डेविड धवन ने पोर्टल से कहा- 'मैं बेहतर हूं'।

Bollywood Tadka

दोस्त ने भी दिया हेल्थ अपडेट 

पोर्टल उनके अच्छे दोस्त, प्रोड्यूसर रतन जैन से भी बात की जिन्होंने डेविड के हेल्थ अपडेट को विस्तार से बताया। जैन ने कहा- 'डेविड धवन अब बेहतर हैं. वह अब घर पर रहकर स्वस्थ हो रहे हैं।'


 

Content Writer: Smita Sharma

varun dhawanfatherdavid dhawandischargehospitalHealth UpdateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...