main page

अनुष्का के बाद लोगों ने वरुण पर बने memes, देखकर हो जाएंगे लोट- पोट

Updated 10 September, 2018 02:07:16 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म ''सूई धागा'' के प्रमोशन में बिजी हैं।  बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म 'सूई धागा' के प्रमोशन में बिजी हैं।  बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में अनुष्का और वरुण की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली। हाल ही में वरुण का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 

इस वीडियो में सुई धागा के ट्रेलर से वरुण का एक सीन दिखाया गया है, जिसमें वे कुत्ते की एक्टिंग कर रहे हैं। वीडियो मीम के बैकग्राउंड में ग्रैमी अवॉर्ड सॉन्ग Who Let the Dogs out चल रहा है। वीडियो को खुद वरुण ने भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ''Who let the dogs 🐕 out #suidhaagamadeinindia। किसी ने मुझे ये भेजा और मैं इसे शेयर करे बिना नहीं रह सका।''

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इससे पहले लोगों ने अनुष्का के भी  मीम्स सोशल साइट पर काफी वायरल हुए थे। फिल्म की बात करें तो ल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

 

फिल्म में अनुष्का वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'सुई धागा' को भोपाल समेत कई शहरों में शूट किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Neha

varun dhawanfunnymeme vedioviralsocial media

loading...