main page

शूटिंग से समय निकाल कर पत्नी नताशा संग वरुण ने लिया बोटिंग का मजा, तस्वीर शेयर कर लिखा- हनीमून पर नहीं हूं

Updated 21 March, 2021 09:41:14 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने  जनवरी में लॉग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दला नताशा दलाल संग सात फेरे लिए। दोनों ने बेहद प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज और तस्वीरें वायरल हुईं।  शादी के कुछ समय बाद ही वरुण काम पर लौटे गए हैं। वरुण इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में हैं और अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि वरुण यहां अकेले नहीं है बल्कि अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने  जनवरी में लॉग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दला नताशा दलाल संग सात फेरे लिए। दोनों ने बेहद प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज और तस्वीरें वायरल हुईं।  शादी के कुछ समय बाद ही वरुण काम पर लौटे गए हैं। वरुण इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में हैं और अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि वरुण यहां अकेले नहीं है बल्कि अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरें में नताशा संग बॉट में बैठे नजर आ रहे हैं और सेल्फी क्लिक कर रहे हैं । शूटिंग से वक्त निकालक एक्टर नताशा संग घूमने निकले हैं।  तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल झील में एक नाव पर बैठकर राइड का लुत्फ उठा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वरुण ब्राउन जैकेट और जींस में दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर कैफ पहन रखी हैं। बड़ी दाढ़ी में वरुण हैंडसम लग रहे हैं। वहीं नताशा जैकेट और जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं।  इन तस्वीरों को खुद वरुण ने इंस्टा पर शेयर किया है। तस्वीरें पोस्ट पर वरुण ने लिखा-हम हनीमून पर नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज भी शेयर किए हैं। जिसमें वह वोट चलाने वाले व्यक्ति से बात कर रहे हैं। वहीं, उनके साथ नताशा दलाल और अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'भेड़िया' की बात करें तो ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा वरुण फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं।
इसमें उनके साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanboatingwifeNatasha DalalArunachal PradeshBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...