main page

आर्थिक मददः फोटोग्राफर्स के लिए मददगार बने वरुण धवन, बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

Updated 17 September, 2020 11:34:24 AM

एक्टर वरुण धवन बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं। वरुण एक अच्छे एक्टर के साथ एक अच्छे इंसान भी हैं। हाल में एक्टर ने एक नेक काम किया है। एक्टर ने इस कोरोना संकट में फोटोग्राफर्स की मदद की है। जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

मुंबई. एक्टर वरुण धवन बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं। वरुण एक अच्छे एक्टर के साथ एक अच्छे इंसान भी हैं। हाल में एक्टर ने एक नेक काम किया है। एक्टर ने इस कोरोना संकट में फोटोग्राफर्स की मदद की है। जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

Bollywood Tadka
वरुण  फोटोग्राफर्स के पास पहुंचे और उनकी आर्थिक मदद की। वरुण ने हर फोटोग्राफर के खातों में 7500 रुपये ट्रांसफर कर दिए हैं। एक्टर ने लगभग 60  फोटोग्राफर्स की मदद की है जो बुरी तरह से इस संकट से प्रभावित थे। फोटोग्राफर्स भी इस कठिन समय के दौरान सहारा देने के लिए वरुण के आभारी हैं । 

Bollywood Tadka
बता दें कि वरुण ने इससे पहले भी करीब 200 बॉलीवुड बैकग्राउंड डांसर की मदद की थी । पूर्व बैकग्राउंड डांसर रहे राज सुरानी, जो अब गानों के कोऑर्डिनेटर हैं, ने कहा था, वरुण ने जरूरतमंद डांसर्स की मदद की है। राज सुरानी ने ये भी बताया मैंने और वरुण तीन डांस फिल्मों में साथ काम किया है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वरुण बहुत जल्द सारा अली खान के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाले हैं। वरुण को आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ  फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी ' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Varun DhawanhelpphotographersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...