main page

Video: कियारा आडवाणी के साथ हॉट डांस करते दिखे वरुण धवन

Updated 03 April, 2019 09:21:34 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा अाडवाणी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण और कियारा हॉट डांस मूव्स करते नजर आ रहे है। खबरें है कि ये दोनों एक कमर्शियल अवॉर्ड शो के लिए डांस प्रैक्टिस कर रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा अाडवाणी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण और कियारा हॉट डांस मूव्स करते नजर आ रहे है। खबरें है कि ये दोनों एक कमर्शियल अवॉर्ड शो के लिए डांस प्रैक्टिस कर रहे है। वीडियो में  दोनों वरुण की फिल्म 'ABCD 2 ' के गाने ओ साथिया पर डांस करते नजर आ रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हाल ही में इन दोनों को फिल्म कलंक के गाने "फर्स्ट क्साल" में देखागया है। ये एक डांस नंबर है, जिसे अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है। इस सॉन्ग को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं।

 

 


अगर कियारा के काम की बात की जाए तो हसीना जल्द ही अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। वहीं वरुण इन दिनों अपनी फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं। 'कलंक' में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी।
 

: Konika

varun dhawankiara advanidance videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...