main page

जिम के बाहर स्पॉट हुए वरुण धवन, रेसलर के साथ दिए जबरदस्त पोज

Updated 15 November, 2019 06:13:37 PM

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अक्सर अपने स्मार्ट लुक को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वरुण की एक्टिंग के साथ ही लड़के उनकी परफेक्ट बॉडी को भी खूब फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं, इस हैंडसम स्टार की लडकियां भी खूब दीवानी हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी वरुण अपने जिम वर्कआउट पर ध्यान देना कभी नही भूलते,हाल ही में स्टार को जिम के बाहर रेसलर शार्लेट फ्लेयर स्पॉट किया गया। इस दौरान वरुण धवन WWE की क्वीन के साथ जमकर पोज दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अक्सर अपने स्मार्ट लुक को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वरुण की एक्टिंग के साथ ही लड़के उनकी परफेक्ट बॉडी को भी खूब फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं, इस हैंडसम स्टार की लडकियां भी खूब दीवानी हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी वरुण अपने जिम वर्कआउट पर ध्यान देना कभी नही भूलते,हाल ही में स्टार को जिम के बाहर रेसलर शार्लेट फ्लेयर स्पॉट किया गया। इस दौरान वरुण धवन WWE की क्वीन के साथ जमकर पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

जिम के बाहर वरुण येलो कलर के ट्रैकसूट और सिप पर कैप लगाए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

साथ  ही उनके रेसलर शार्लेट फ्लेयर भी हॉट अंदाज में टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक कलर क्रॉप टॉप और स्किनफिट जॉगिन्ग में शार्लेट बेहद बोल्ड लग रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो, इन दिनों वरुण फिल्म 'कूली नंबर 1' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वरुण एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

varun dhawanlookedoutsidegymwrestlerCharlotte Flair spottedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...