main page

शाॅर्ट्स में कूल दिखीं वरुण की भतीजी अंजिनी, मुंबई की सड़कों पर यूं दिए पोज

Updated 22 November, 2019 12:14:30 PM

इंडस्ट्री में जब भी स्टार डॉटर्स की बात होती हैं तो एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन का नाम हनेसा ही सुर्खियों में रहता है। अंजिनी स्टार किड्स में काफी फेमस हैं। बॉलीवुड के कई स्टार किड्स अंजिनी की काफी अच्छी दोस्त हैं अंजिनी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।अंजिनी धवन की उम्र अभी सिर्फ 19 साल है लेकिन वह अपनी हाॅटनेस से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं।

मुंबई: इंडस्ट्री में जब भी स्टार डॉटर्स की बात होती हैं तो एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन का नाम हनेसा ही सुर्खियों में रहता है। अंजिनी स्टार किड्स में काफी फेमस हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के कई स्टार किड्स अंजिनी की काफी अच्छी दोस्त हैं अंजिनी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।अंजिनी धवन की उम्र अभी सिर्फ 19 साल है लेकिन वह अपनी हाॅटनेस से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं।

Bollywood Tadka

उनका इंस्टाग्राम काफी हाॅट तस्वीरों से भरा पड़ा है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अंजिनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह कैजुअल लुक में दिख रही हैं। नो मेकअप लुक में अंजिनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

कैमरे की नजर पड़ते ही अंजिनी ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। अंजिनी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसदं कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

अंजिनी वरुण के अंकल अनिल धवन की पोती है। अंजिनी के पिता सिद्धार्थ धवन रिश्ते में वरुण के चचेरे भाई लगते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अंजिनी के पिता सिद्धार्थ ने भी कई फिल्मों में काम किया है और साथ ही वो कई पॉपुलर टीवी शोज (देश में निकला होगा चांद) में नजर आ चुके हैं। 
Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

varun dhawannieceanjini dhawancool lookpicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...