main page

मुंबई में घटी कोरोना रफ्तार तो खुश हुए वरुण धवन, बोले-थोड़ी और कोशिश करते हैं और ऐसे ही...

04 May, 2021 09:28:06 AM

कोरोना की दूसरी लहर सबसे घातक है। महाराष्ट्र में तो आए दिन इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते हुए केस देखते हुए महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने की घोषणा की गई थी। समय पर लगाए गए इस लॉकडाउन का धीरे-धीरे मुंबई पर असर होने लगा है और पॉजिटिव केस की संख्या कम हो रही है। मुंबई में कोरोना के केस कम होने पर एक्टर  वरुण धवन काफी खुश है।

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर सबसे घातक है। महाराष्ट्र में तो आए दिन इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते हुए केस देखते हुए महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने की घोषणा की गई थी। समय पर लगाए गए इस लॉकडाउन का धीरे-धीरे मुंबई पर असर होने लगा है और पॉजिटिव केस की संख्या कम हो रही है। मुंबई में कोरोना के केस कम होने पर एक्टर  वरुण धवन काफी खुश है।

Bollywood Tadka

हमेशा सभी की मदद के लिए तैयार रहने वाले वरुण धवन ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया। वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई में कोविड-19 के पॉजिटिव केस को लेकर डिटेल में जानकारी दी, जिसमें लिखा है-मुंबई में 2662 नए केस आए हैं, 5746 लोग डिस्चार्ज हुए हैं और 78 लोगों की मौत हो गई है। ये सोमवार का आंकड़ा है।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- 'इसे ऐसे ही चलते रहने देते हैं, थोड़ी और कोशिश करते हैं और ऐसी पॉजिटिव न्यूज ढूंढते हैं। यह थोड़ा मुश्किल दिन था घर के आस-पास बहुत केस आए हैं।' बता दें कि वरुण इस समय हॉस्पिटल तक ऑक्सीजन पहुंचाने वाले मिशन इंडिया के साथ मिलकर काम कर रहे हैं इसके बारे में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें को वरुण ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया का शेड्यूल पूरा किया। फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में हो रही है। इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं। इसके अलावा वरुण फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आएंगे। जुग जुग जियो का पहला शेड्यूल चंडीगढ़ में शूट हुआ था। उस दौरान नीतू कपूर, वरुण और डायरेक्टर राज मेहता सहित कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे। अप्रैल में फिल्म का दूसरा शेड्यूल शूट होना था लेकिन इसे भी पोस्टपोन तक दिया गया। 
 


varun dhawancovid 19positove casesmumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...