main page

एक्टर ने जीने की उम्मीद खो चुकी एसिड अटैक सर्वाइवर फैन के लिए किया ये काम

26 September, 2019 03:28:14 PM

बॉलीवुड एक्टर्स बड़ी स्क्रीन पर तो हीरो का किरदार निभाते हैं, लेकिन ऑफ स्क्रीन भी प्यार और खुशी देने में पीछे नहीं रहते।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बॉलीवुड एक्टर्स बड़ी स्क्रीन पर तो हीरो का किरदार निभाते हैं, लेकिन ऑफ स्क्रीन भी प्यार और खुशी देने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में 'जुड़वा 2' के एक्टर वरूण धवन ने अपने फैंस की खुशी के लिए कुछ ऐसा किया कि वह सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। हाल ही में 32 वर्षीय वरूण धवन ने एसिड अटैक सर्वाइवर फैन के लिए स्पेशल मैसेज रिकॉर्ड किया, जिसने जीने की उम्मीद खो दी थी। 

Bollywood Tadka

जैसे ही 'बरेली की बर्फी' एक्ट्रेस ने वरूण को एसिड अटैक सर्वाइवर फैन के बारे में बताया, तो ' कलंक ' एक्टर ने उसके लिए स्पेशल प्यार और शुभकामनाएं भेजीं। ट्वीटर पर यूजर्स द्वारा एक वीडियो क्लिप शेयर की गई, जिसमें उन्होंने लिखा कि नेपाल में एक 14 साल की लड़की पर दो लड़कों ने एसिड फैंक दिया क्योंकि वह पढ़ाई में अच्छी थी। इसके बाद वह अपना ही चेहरा अब देखना पसंद नहीं करती और जीने की उम्मीदें खो रही है। लेकिन आप लोगों के प्यार ने उसे फिर से नई जिंदगी दी है। 

Bollywood Tadka

 दरअसल, "जैसे ही कृति ने वरूण को उसके सर्वाइवर फैन के बारे में बताया, तो तुरंत ही एक्टर ने 14 साल की मुस्कान के लिए एक वीडियो बनाई और उसको भेज दिया। इसके बाद पीड़िता वरूण से मिलने की उम्मीद कर रही है और कहा, आपके स्पोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दोस्तों।"

Bollywood Tadka

45 सैकेंड के इस वीडियो में वरूण अपनी फैन को स्ट्रांग रहने और जल्दी ठीक होने के बारे में कहते दिखाई दे रहे है। उन्होंने मुस्कान को दोबारा पढ़ाई करने और अपने मां- बाप को गर्व महसूस कराने की भी बात की।

Bollywood Tadka


वरूण ने कहा, "हे मुस्कान कैसे हो आप? मुझे कृति ने आपके बारे में बतााया और बस ये वीडियो भेजना चाहता हूं आपको, ताकि मैं आपके साथ इन टच में रहूं और आपको कहूं कि आप अच्छा काम कर सकते हो और आराम करो और मस्त रहो। मुझे पता है आप बहुत जल्द हेल्थी होने वाले है और मैं चाहता हूं कि आप वापस आओ और स्टडी करो और अपने सपनों को पूरा करो। आपको पढ़ाई करना बहुत अच्छा लगता है और सख्त मेहनत करो और अपने मां-बाप को गर्व महसूस कराओ, जब आप थोड़ा तंदरुस्त हो जाओ तो कोशिश करना के मुझे आ के मिलो।" वरूण ने वीडियो में कहा, "आशा है कि हम फेस टू फेस मिलेंगे, मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।"  


varun dhawan and kriti sanonacid attack survivorVarun Dhawan imagesVarun Dhawan picturesVarun Dhawan photos
loading...