main page

कोरोना वायरस की चपेट में आया वरुण धवन का रिश्तेदार, लाइव चैट में एक्टर बोला-'जब तक किसी अपने को...'

12 April, 2020 11:54:29 AM

कोरोना वायरस ने देश भर में हाहाकार मचा हुआ है। देश का हर राज्य अब तक कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ चुका है।इस महामारी का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सरकार के समर्थन में सामने आने वाले और महामारी के बारे में समय समय पर लोगों का जागरुक करने वाले एक्टर वरुण धवन ने एक ऐसा खुलासा किया है जिससे सनसनी मच गई है। ताजा रिपोर्ट्स की माने तो खुद वरुण धवन के एक रिश्तेदार को ही कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

मुंबई:कोरोना वायरस ने देश भर में हाहाकार मचा हुआ है। देश का हर राज्य अब तक कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ चुका है।इस महामारी का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सरकार के समर्थन में सामने आने वाले और महामारी के बारे में समय समय पर लोगों का जागरुक करने वाले एक्टर वरुण धवन ने एक ऐसा खुलासा किया है जिससे सनसनी मच गई है। ताजा रिपोर्ट्स की माने तो खुद वरुण धवन के एक रिश्तेदार को ही कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया है कि यूएस में रहने वाले उनके एक रिश्तेदार COVID 19 के शिकार हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

वरुण ने लाइव इंटरेक्शन के जरिए फैंस को ये चौंकाने वाली खबर बताई। वरुण धवन ने कहा है- 'कोरोना वायरस हमारे घर के आसपास आ चुका है। वरुण ने कहा जब तक ये वायरस आपके किसी अपने को ये वायरस चपेट में नहीं लेता है, आप इसे गंभीरता से लेते ही नहीं है।

Bollywood Tadka

इस चीज को समझिए और घर से बाहर मत निकलिए।' इसी के साथ ही वरुण धवन ने ये भी कहा है जब तक बहुत जरुरी ना हो अपने-अपने घरों से ना ही निकले तो बेहतर होगा। वरुण ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाते हुए ये भी कहा है कि इसकी मदद से काफी हद तक कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।

Bollywood Tadka

बता दें की वरुण ने इस मुश्किल वक्त में अपने मदद के हाथ भी आगे बढ़ाए हैं। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में  योगदान भी दिया है। इसके अलावा वरुण ने पुलिस और डॉक्टर्स को संकट के समय में मदद करने के लिए धन्यवाद भी दिया है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वह जल्द ही सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में दिखेंगे। वहीं लॉकडाउन के चलते वरुण-सारा की फिल्म  की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा बीते दिनों ये खबर भी सामने आई थी कि वरुण की नई फिल्म 'मिस्टर लेले' ठंडे बस्ते में जा चुकी है।


varun dhawanrelativetested positivecovid 19coronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...