main page

Romantic Movie Date:देर रात अपनी लविंग वाइफ संग मूवी का लुफ्त उठाने निकले वरुण,बाॅडी हगिंग ड्रेस में नताशा का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 14 November, 2021 09:18:41 AM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने अपने वीकेंड की शुरुआत रोमांटिक अंदाज में की। शनिवार रात इस कपल को मूवी डेट पर जाते वक्त स्पाॅट किया गया। इस दौरान जहां वरुण का कूल लुक देखने को मिला। वहीं नताशा स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। लुक की बात करें तो वरुण धवन ने व्हाइट टी-शर्ट और रेड ट्राजउर के साथ मैचिंग जैकेट कैरी की थी। इस दौरान उन्होंने कैप से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं नताशा ने ब्लैक बाॅडी हगिंग ड्रेस को क्रॉप डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने अपने वीकेंड की शुरुआत रोमांटिक अंदाज में की। शनिवार रात इस कपल को मूवी डेट पर जाते वक्त स्पाॅट किया गया। इस दौरान जहां वरुण का कूल लुक देखने को मिला। वहीं नताशा स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वरुण धवन ने व्हाइट टी-शर्ट और रेड ट्राजउर के साथ मैचिंग जैकेट कैरी की थी। इस दौरान उन्होंने कैप से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं नताशा ने ब्लैक बाॅडी हगिंग ड्रेस को क्रॉप डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया था।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, लाइट लिपस्टिक और और पिंक स्टेटमेंट बैग उनके पूरे लुक को पूरा कर रहा था।

Bollywood Tadka

दोनों ने इस दौरान फेस पर ब्लैक मास्क लगा रखा था। वरुण-नताशा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वरुण आखिरी बार सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आए थे। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वरुण जुग जुग जीयो, भेड़िया जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो वरुण धवन ने इसी साल 24 जनवरी में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे लिए थे। कपल ने परिवार और कुछ दोस्तों के बीच अलीबाग में शादी रचाई थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanRomantic Movie DateWifeNatasha DalalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...