main page

वरुण धवन ने की महानायक अमिताभ की तारीफ,कहा-रोजाना काॅल कर हाल पूछते थे बिग बी

Updated 22 December, 2020 11:40:29 AM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में वरुण धवन जुग जुग जियो मूवी की शूटिंग के दौरान कोविड-19 पाॅजिटव पाए गए थे। वरुण धवन के अलना नीतू कपूर, मनीष पाॅल भी  कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। हालांकि अब ये सब कोरोना नेगिटिव हो गए हैं।  कोरोना को मात देने के बाद वरुण धवन और नीतू कपूर ने फिर फिल्म की शूटिंग शुरू की कर दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में वरुण धवन जुग जुग जियो मूवी की शूटिंग के दौरान कोविड-19 पाॅजिटव पाए गए थे। वरुण धवन के अलना नीतू कपूर, मनीष पाॅल भी  कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। हालांकि अब ये सब कोरोना नेगिटिव हो गए हैं।  कोरोना को मात देने के बाद वरुण धवन और नीतू कपूर ने फिर फिल्म की शूटिंग शुरू की कर दी है।

Bollywood Tadka

इसी बीच वरुण ने दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की खूब प्रशंसा की है। हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि जब वह कोरोना कोरोना से पीड़ित थे तब अमिताभ रोजाना फोन कॉल करके हाल चाल पूछते थे।

Bollywood Tadka

वरुण धवन ने कहा-'एक शख्स जो मेरे बीमार रहने के दौरान हमेशा कॉल करते थे, वह अमिताभ बच्चन थे। वह दिन मुझसे पूछते थे कि मेरी सेहत कैसी है। मैं कहना चाहता हूं कि अब मैं पूरी तरह से फिट हूं।'

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें किअमिताभ बच्चन खुद कोरोनो वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहूर ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या जुलाई में वायरस से संक्रमित हो गई थी। 4 हाॅस्पिटल में रहने के बाद के पूरी तरह ठीक हो गए थे।

Bollywood Tadka

कोरोना से जूझने के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने कहा- हमने हर संभव सावधानी बरती। हम सेट पर हमेशा मास्क पहने रहते थे। लेकिन जब डायलॉग बोलने होते तो मास्क हटाना पड़ता था। इसके अलावा, अगर आप फिल्म बनाते हैं तो आपके आसपास लोग रहते ही हैं। ऐसे में मेरे लिए यह कहना मुश्किल है कि मुझे कैसे संक्रमित हुए, क्योंकि मुझे नहीं पता। सौभाग्य से मेरी इम्युनिटी अच्छी थी और मैं इससे उबरने में कामयाब रहा। लेकिन मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि हर संभव सावधानी बरतें और इसे बहुत सीरियसली से लें, क्योंकि यह एक गंभीर बीमारी है।
 

 

: Smita Sharma

varun dhawanamitabh bachchancovid 19positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...