main page

पति विराट को छोड़ वरुण के साथ भुट्टा खाती हुई नजर आईं अनुष्का, वायरल हो रही है वीडियो

Updated 29 June, 2018 05:02:52 PM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ''सुई धागा'' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वरुण अनुष्का के साथ भुट्टा खाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वरुण अनुष्का के साथ भुट्टा खाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

 

वरुण ने इसे इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा, 'शाम का प्रोग्राम, भुट्टा खाओ मस्त हो जाओ... सुई धागा मेड इन इंडिया...। वी़डियो में अनुष्ता गांवो की औरत की तरह सिंपल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। 

 

फिल्म की बात करें तो फिल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं। फिल्म में अनुष्का वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'सुई धागा' को भोपाल समेत कई शहरों में शूट किया गया है। 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार, 'सुई धागा' आत्मनिर्भरता के माध्यम से सम्मान और प्रेम भरे जीवन की कहानी है और मेक इन इंडिया की विचारधारा से प्रेरित है।

:

varun dhawanshare videoanushka sharmashootingsui dhaaga

loading...