main page

दिवंगत ड्राइवर की यादों से नहीं उबर पा रहे वरुण धवन, समंदर किनारे रेत पर दिल बनाकर लिखा- 'Miss u so much मनोज भाई'

Updated 22 January, 2022 02:28:59 PM

एक्टर वरुण धवन के ड्राइवर मनोज दादा का मंगलवार को निधन हो गया। एक्टर के ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मनोज को खोने से वरुण का दिल पूरी तरह टूट गया था। हालांकि, अब भी वो उनकी यादों से उबर नहीं पा रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने दिवंगत ड्राइवर की याद में एक पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन के ड्राइवर मनोज दादा का मंगलवार को निधन हो गया। एक्टर के ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मनोज को खोने से वरुण का दिल पूरी तरह टूट गया था। हालांकि, अब भी वो उनकी यादों से उबर नहीं पा रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने दिवंगत ड्राइवर की याद में एक पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

वरुण धवन ने अपने समंदर किनारे से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वरुण ने रेत पर एक बड़ा दिल बनाया और उसके अंदर उन्होंने लिखा, "मनोज भाई मिस यू सो मच।"


v एक्टर का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है और फैंस भी इसे देखकर इमोशनल हो रहे हैं।


बता दें, मनोज दादा ने पिछले 26 सालों से वरुण धवन के साथ काम किया। इसलिए वो एक्टर के काफी करीब थे। ड्राइवर के निधन के बाद वरुण अस्पताल से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक उनके परिवार के साथ रहे। वहीं उनके निधन के बाद भी एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर अपना दुख जाहिर किया था।


 


Varun Dhawansharesemotional postlatedriverManojBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...