main page

बच्चे को गोद में लेकर खिलाते नजर आए वरुण धवन, यूजर ने मास्क न लगाने को लेकर किया ट्रोल तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

Updated 11 March, 2021 01:45:15 PM

एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। शूटिंग के चलते एक्ट्रेस अरुणाचल प्रदेश में हैं। वहां से एक्टर ने क्यूट से बच्चे के साथ एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कुछ फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और कई उन्हें बिना मास्क के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा- अरुणाचल प्रदेश के बच्चे। इसका नाम थियागो काम्बो है। ये तस्वीर देखने में वाकई बेहद प्यारी है और बच्चा भी बेहद क्यू

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। शूटिंग के चलते एक्ट्रेस अरुणाचल प्रदेश में हैं। वहां से एक्टर ने क्यूट से बच्चे के साथ एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कुछ फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और कई उन्हें बिना मास्क के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


पोस्ट शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा- 'अरुणाचल प्रदेश के बच्चे। इसका नाम थियागो काम्बो है।' ये तस्वीर देखने में वाकई बेहद प्यारी है और बच्चा भी बेहद क्यूट है। वहीं वीडियो में वरुण इस बच्चे को बाहों में उठाकर उसे खिलाते नजर आ रहे हैं।


इस पोस्ट के नीचे फैंस कमेंट कर खूब प्यार लुटा रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करते हुए उन्हें मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'भाई, अपना मास्क तो पहन लो। वरुण धवन ने इसका जवाब देते हुए लिखा, जीरो में कोविड केस जीरो हैं। इसीलिए तू जियोग्रफी में फेल हुआ था। वरुण के इस जवाब को कई अन्य यूज़र्स ने लाइक किया है। 

Bollywood Tadka


 
काम की बात करें बीते दिनों ही वरुण धवन ने फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग चंडीगढ़ में खत्म की थी। इन दिनों एक्टर आगामी फिल्म भेड़िया को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

varun dhawansharesvideoplayingkidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...