main page

Kai Po Che! नोरा-श्रद्धा संग गुजरात पहुंचे वरुण, काइट फेस्टिवल में खूब की मस्ती

Updated 11 January, 2020 04:25:55 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपकमिंग फिल्म ''स्ट्रीट डांसर 3D'' के प्रमोशम में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसकी चारो ओर चर्चा है। फिल्म में स्टार्स ने अपने डांस मूव्स से धमाल मचाया हुआ है। हाल ही में वरुण श्रद्धा और नोरा के साथ गुजरात पहुंचे। यहां उन्होंने गुजरात पतंग उत्सव को अटेंड किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' के प्रमोशम में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसकी चारो ओर चर्चा है। फिल्म में स्टार्स ने अपने डांस मूव्स से धमाल मचाया हुआ है। हाल ही में वरुण श्रद्धा और नोरा के साथ गुजरात पहुंचे। यहां उन्होंने गुजरात पतंग उत्सव को अटेंड किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वरुण नोरा और श्रद्धा के साथ पतंग उड़ाते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा इस दौरान ब्लू डेनिम आउटफिट में स्टाइलिश दिखीं। वहीं नोरा भी काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वरुण की बात करें तो वह येलो शर्ट और ब्लैक जींस में दिखे। वरुण ने इस दौरान एक वीडियो भी सोशल साइट पर शेयर किया है। इस वीडियो वह काइट फेस्टिवल में पतंग उड़ाते हुए एंजॉय कर रहे है।

Bollywood Tadka

वीडियो में वरुण,नोरा और श्रद्धा को देखकर साफ है कि उन्होंने काइट फेस्टिवल को काफी एन्जॉय किया। बता दें कि वरुण ने ब्लू कलर की पतंग उड़ाई जिसपर उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का नाम लिखा हुआ था। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- '#Sd3 at the Gujarat kite flying festival। 

 

फिल्म की बात करें तो ये मूवी 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी है। इस फिल्म में वरुण,नोरा और श्रद्धा अपारशक्ति खुराना, शक्ति मोहन भी मुख्य भूमिका में है। वरुण और श्रद्धा इससे पहले ABCD 2 में नजर आए थे। 

: Smita Sharma

Varun DhawanShraddha Kapoornora fatehienjoyKite FestivalAhmedabadBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...