main page

फिर चर्चा में 'कुली नंबर 1', बनी ऐसा करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म

Updated 01 September, 2019 07:29:56 PM

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ''कुली नं 1'' की जब से मेकर्स ने घोषणा की है, तब से यह लगातार ख़बरों में रही है। अभी हाल ही की पर्यावरणीय स्थिति के कारण, प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म के मेकर्स ने एक बहुत ही आवश्यक पहल की है। उन्होंने अपनी फिल्म के सेट को प्लास्टिक-फ्री करने का फैसला किया है

बॉलीवुड तड़का टीम। वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'कुली नं 1' की जब से मेकर्स ने घोषणा की है, तब से यह लगातार ख़बरों में रही है। अभी हाल ही की पर्यावरणीय स्थिति के कारण, प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म के मेकर्स ने एक बहुत ही आवश्यक पहल की है। उन्होंने अपनी फिल्म के सेट को प्लास्टिक-फ्री करने का फैसला किया है और पूरे कलाकारों और क्रू के मेंबर्स को प्लास्टिक फ्री सिपर्स दिए हैं।

Bollywood Tadka, coolie no 1 plastic free

बॉलीवुड में यह पहली बार है जब शूटिंग के दौरान पूरा सेट प्लास्टिक फ्री हो गया है।मेकर्स के साथ एक्टर्स ने भी इस पहल के बारे में पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को बताया। 'कुली नंबर 1 ’के सभी आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स द्वारा की गई इस पहल और यह निश्चित रूप से एक अच्छा मैसेज देने में हेल्प करेगा।


डेविड धवन द्वारा निर्देशित पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट, कुली नं 1 जिसमें वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं।

Bollywood Tadka, coolie no 1 plastic free
इस फिल्म के 1 मई, 2020 को रिलीज़ होने की संभावना है।

: Smita Sharma

Varun DhawanSara Ali KhanCoolie No.1First Film SetPlastic FreeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...